“उपचार से पहले रोकथाम”

“उपचार से पहले रोकथाम”
इस विचार को लेकर कई दशकों से मैं परेशान था, परंतु कोई पुख़्ता उपाय नहीं मिल पा रहा था ।

“उपचार से पहले रोकथाम”, यह सुनने में बहुत आसान लगता है, परन्तु मौजूदा वातावरण में यह वास्तविकता से परे है। पिछले पाँच वर्षों में मेरी चिंता बढ़ गई, जब आये दिन मीडिया पर – डिटर्जेंट तथा  आयल से निर्मित दूध, फलों में कीटनाशक के साथ वैक्स पॉलिश, चीन से आयात होने वाले प्लास्टिक के चावल और सब्ज़ियाँ, सब्ज़ियों में बेतहाशा उर्वरक और कीटनाशक  का प्रयोग, मसालों में मिलावट इत्यादि का ख़ुलासा होने लगा।

वर्षों के अथक प्रयास से हमें बीमारियों की रोकथाम के लिए एक बहुत ही नायाब प्राकृतिक फ़ार्मूला मिला। मेरा मानना है, कि मनुष्य को किसी भी आपदा से बचाने के लिए, प्रकृति में अनगिनत संसाधन मौजूद हैं ।

आठ प्रकार के प्राकृतिक, आ़र्गैनिक एवं हर्बल पेड़-पौधों के निचोड़ से निर्मित “प्रिवेंटिका” ही आपकी शारीरिक समस्याओं की रोकथाम का एकमात्र उपाय है। दिन में “प्रिवेंटिका” की सिर्फ़ एक गोली आपको पूर्णरूप से स्वस्थ रखने में सक्षम है। यह आपके पाचन, श्वशन, रक्त संचार प्रणाली, कंकाल तंत्र, नर्वस सिस्टम, लिम्फैटिक सिस्टम तथा प्रतिरोधक क्षमता को सुचारू एवं सुदृढ़ बनाती हे।

“प्रिवेंटिका” स्वयं में एक शक्तिशाली ऐंटीआक्सिडेंट एवं प्राकृतिक एंटीबायोटिक है । “प्रिवेंटिका” रक्त संचार व प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने वाली, कैंसर रोधक, शोथ नाशक, डायुरेटिक, एंटी-डायबिटिक, एन्टैसिड, गाउट, अल्ज़ाइमर में लाभकारी है। यह खाँसी एवं साँस सम्बंधी समस्याओं को जड़ से निकालती है। यह एक प्रकार की कार्डियेक टॉनिक है, जो हार्ट सम्बंधी सभी समस्याओं को ठीक करती है तथा हड्डियों को  भी मज़बूत बनाती है।

“रोकथाम का एक ही नाम – प्रिवेंटिका”

जायरोपैथी – नये ज़माने की स्वास्थ्य समस्याओं का विश्वसनीय उपाय।

अधिक जानकारी हेतु- www.zyropathy.com or download Zyropathy App from google play store.


[whatsapp]


Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of